facebook

Don’t show again | X

Follow Me on Facebook

Join me on social media.

Don’t show again | X

Follow Me on Facebook

Join me on social media.

Monday 5 September 2016

Mcent trick

mcent trick


 आज मैं आप लोगों को mCent trick free recharge के बारे में बताने जारहा हूँ mCent एक mobile app है जिसे आप अपने Android or Apple दोनों मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो और इस से Unlimited Mobile Recharge कमा सकते हो, बस इसके लिए आप को कुछ स्टेप्स करने होते हैं, अगर आप लोगों ने यह स्टेप्स सही तरीके से किया तो आप इस mCent trick से हजारो रुपये का मोबाइल रीचार्ज कमा सकते हो। आप अपने कमाए गए mCent Free Recharge को किसी भी mCent यूसर को गिफ्ट भी कर सकते हो या अपने किसी फ्रेंड या फॅमिली मेम्बर के मोबाइल नंबर को रीचार्ज कर सकते हो। तो आइये जानते है की mCent से कैसे Unlimited Mobile Recharge कमाया जाता है।



सबसे पहले इस दिये गए लिंक से mCent को Download करें। Click Here (इस mCent app में हमारे द्वारा कुछ बदलाव किए गए है इस लिए यहीं से क्लिक कर डौन्लोड करें)
अपने मोबाइल नंबर से Signup करें।
इसके बाद mCent में जा कर कोई भी एक App Download करें, इस से आपका mCent Account Activate हो जाएगा।
इसी तरहा mCent में जाकर App Download करते रहें और फ्री रीचार्ज कमाते जाएँ।
इसके साथ साथ mCent आपको हर रोज 1 Rs. भी देता है।
पढे :- 100% PAYTM WALLET CASH BACK COUPON 2015

REFERRALS द्वारा जादा रीचार्ज कमाना

mCent में आप app download करके तो फ्री रीचार्ज कमाते ही हो इसके साथ साथ यदि आप mCent को अपने दोस्तो या फॅमिली मेम्बर्स को Referrals करते हो तो उस से आप जादा पैसे कमा सकते हो mCent कभी 40 कभी 50 और कभी 70 रुपए तक एक Referrals के देता है। आप WhatsApp, Facebook, Gmail, Messaging, eMail और Direct Link के द्वारा भी Refer कर सकते हो। इस के लिए आप को नीच दिये गई फोटो में बताया गया है कि आप को कहाँ पर क्लिक करना है.



वहाँ पर क्लिक कर किसी भी ऑप्शन द्वारा अपने दोस्तो को mCent Refer करें और एक app download करने के लिए जरूर कहें तभी आप को Referrals का पैसा मिलेगा, और यदि आप के पास एक से जादा मोबाइल नंबर है और यदि आप जादा पैसा कमाना चाहते हैं तो अपने Referrals लिंक को कॉपी कर के रख लो और निचे दिये गए स्टेप्स दोहराएँ।



अपने मोबाइल से mCent के अप्प को uninstall कर लें।
किसी भी Browser को open कर अपना Referrals लिंक टाइप करें।
आप अपने आप Google Play Store में जाएंगे और फिर से mCent को download करें।
अपने किसी दूसरे Mobile Number से Signup करें। (जो पहले mCent में इस्तेमाल नही किया हो )
कोई भी एक अप्प डौन्लोड करें। और थोड़ा इंतजार करें। जैसे ही आप को यहाँ अप्प डौन्लोड का पैसा मिलेगा तुरंत आप के पहले वाले mCent Account में आप के Referrals के पैसे आजाएंगे।
इन स्टेप्स को आप जितनी बार दोहराएंगे उतना जादा Free Talk Time आप पाएंगे।


No comments:

Post a Comment